Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा बनाम सेटअप


वीएसए ट्रेड सेटअप्स का निर्माण करना ऑटो स्कैनर एलार्ट एनालिसिस मैंने बच्चे के विचारों में इस विचार का उल्लेख किया है, लेकिन यह अपने सदस्यों पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे सकता है, इसलिए मैंने फॉरेक्स-टीएसडी को एक शॉट देने का फैसला किया। व्यापार, जोखिम और धन प्रबंधन के बारे में अध्ययन करने के लगभग एक वर्ष के बाद, मैं वीएसए स्थापनाओं को पहचानने और खुद को अलर्ट भेजने के विचार के साथ आया हूं। इसमें कुछ विचार पीछे हैं, लेकिन प्रारंभिक उपलब्धि के लिए, आईडी एक विशेषज्ञ सलाहकार या स्वतंत्र अनुप्रयोग को कोड करना पसंद करता है जो अलर्ट्स को ट्रिगर कर सकता है जब कुछ अच्छी संभावनाएं हैं। मैं वीएसए सेटअपों को स्वचालित रूप से पहचानने के लिए सी में कोडिंग कर रहा हूं। ऐसे कारण हैं कि मैं सी में कोड करना चाहता हूं, सी से लेकर किसी भी बाज़ार-स्टॉक, विदेशी मुद्रा आदि के संकेतों का उपयोग करने की लचीलापन है। मैं मेटाट्रेडर के साथ आसानी से ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म फ़्रेमवर्क का उपयोग कर सकता हूं या कोई समस्या नहीं के साथ प्लेटफार्मों के बीच स्थानांतरित फाइल का उपयोग कर सकता हूं। । प्रोग्रामिंग और कोडिंग मेरे लिए इस समय बड़ी समस्या नहीं है। इसके अलावा, मैं कुछ उचित परिणाम (सांख्यिकीय डेटा) के बाद आवेदन करने के लिए तंत्रिका नेटवर्क और बायेशियन को एकीकृत करने की सोच रहा हूं। अभी, वीएसए सेटअप (एस) के बारे में मेरे सीमित ज्ञान के कारण, मुझे आपके द्वारा एक पूरा आवेदन बनाने में मदद करने के लिए मेरे पास से इनपुट की आवश्यकता है जो कि अच्छीपोटीय VSA स्थापनाओं को पहचान सकती है। एप्लिकेशन अभी कैसा दिखता है - वर्तमान सी एप्लिकेशन याहू फाइनेंस से डेटा खींच सकती है और चार्ट पर वीएसए सिग्नल प्रदर्शित कर सकता है। इसमें ZigZag सूचक के साथ रैखिक प्रतिगमन का उपयोग करने के कुछ बुनियादी पृष्ठभूमि रुझान विश्लेषण है। ZigZag सूचक मानक Metatrader 4 ZigZag से recoded है। - मैं ऐडसेंस डेटा फीड को बाद में समर्थन करने के लिए एप को कोड देगा। सहसंबंध, यह केवल दिन के अंत का डेटा या सीएसवी फ़ाइल आयात से समर्थन करता है। - इसमें कुछ बुनियादी चार्ट विश्लेषण हैं जैसे पाठ, ऊर्ध्वाधर पंक्ति, क्षैतिज रेखा - इसमें प्रत्येक व्यक्तिगत सिग्नल के लिए कुछ बुनियादी वीएसए सिग्नल फिल्टर हैं। - ऐप का मौजूदा कोडन ढांचा प्रत्येक चार्ट पर है, इसमें वीएसए सेटअप मिलेगा जिसमें 1 से अधिक वीएसए सिग्नल शामिल होंगे। मैं अपनी ताकत और कमजोरियों के आधार पर वर्गों में वीएसए संकेतों को वर्गीकृत करता हूं। इसके अलावा, मैंने यह देखने के लिए व्यक्तिगत वीएसए संकेत की जांच की कि क्या इसकी पुष्टि की गई है या नहीं, यह अपने स्वयं के शब्द पर एक आदर्श संकेत है। एक पूर्ण वीएसए सेटअप पृष्ठभूमि, पृष्ठभूमि रुझान (वर्तमान और प्रमुख प्रवृत्ति) में मजबूत संकेत होगा, और सभी छोटे वीएसए संकेतों के द्वारा पुष्टि की गई है। - नीचे संलग्न वर्तमान अनुप्रयोग का स्क्रीनशॉट है। मेरी कार्यप्रणाली की नींव क्या हैं - ऐतिहासिक डेटा के सांख्यिकीय विश्लेषण पर मेरी पद्धति का आधार और नमूना डेटा से सत्यापित किया गया है। इसके अलावा, मैं बाद में ऐप के लिए मोंटे कार्लो सिमुलेशन का निर्माण कर सकता हूं (सुपर दूर भविष्य)। मेरा मानना ​​है कि सांख्यिकीय विश्लेषण के आधार पर बेहतर प्रदर्शन करने वाली प्रणाली बेहतर प्रदर्शन करेगी। - मैं ऐतिहासिक डेटा से बनाया गया था Bayesian नेटवर्क inferring द्वारा तर्क और निर्णय लेने की सुविधा का निर्माण आपको क्या मिलेगा: - इनपुट के योगदान के आधार पर, प्रत्येक योगदानकर्ता की पूर्ण प्रतिलिपि होगी (यह उचित होगा, यह पासवर्ड से सुरक्षित होगा) आवेदन अभी, मैं एक ऐसे आवेदन के बारे में सोच सकता हूं जो लगभग अच्छी संभावनाओं वाले वीएसए सेटअप के लिए अलर्ट भेजता है (और कुछ ऑटो विश्लेषण जैसे ट्रेंड लाइन, उपरोक्त संस्करण के साथ चैनल लाइन, स्टॉप-हानि सुझाव आदि।) आप क्या कर सकते हैं: - प्रविष्टिस्टस्टॉप-लॉस नियमों के लिए आपके स्पष्टीकरण के साथ पूर्ण VSA व्यापार सेटअप। वीएसए सेटअप केवल विदेशी मुद्रा तक ही सीमित नहीं हैं, लेकिन आईडी स्टॉक और भावी बाजारों में निवेश को देखना पसंद है। - अगर आप सुझाव दे सकते हैं कि वीएसए सेटअपों का विश्लेषण कैसे करें, तो मैं इसे कोड में बदल सकता हूं। अगर वीएसए एक व्यापार नियम है, तो उसे निश्चित स्तर पर लगातार नियम होना चाहिए। अगर इसके नियम हैं, तो मैं इसे कोड कर सकता हूं। भविष्य में, जैसा कि हम आगे बढ़ते हैं, इसलिए मैं वास्तविक अनुभव से सीख सकता हूं क्योंकि मैंने पहले से ही बेयसियन और सपोर्ट वेक्टर मशीन फ़ंक्शंस को लागू किया है। जब एप्लिकेशन वीएए सेटअपों को पहचान सकता है (जैसा कि आप इस धागे को इनपुट करते हैं), तो हम कुछ अच्छे ऐतिहासिक सांख्यिकीय डेटा भी कर सकते हैं। इन आंकड़ों से, आवेदन के तंत्रिका नेटवर्क और बायेशियन कार्यों समय के बाद स्वयं को सुधार सकती हैं। दूसरे शब्दों में, प्रत्येक व्यापार सेटअप के बाद आवेदन वास्तविक समय के अनुभव से सीख सकता है। चूंकि मैं सी भाषा पर आवेदन का निर्माण करता हूं, इसलिए आपके पास किसी भी तेज इनपुट की कोई सीमा नहीं है। उपर्युक्त सभी बयानों का मेरा व्यक्तिगत निर्णय है, मुझे सही करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें सभी सुझावों का स्वागत है यहाँ एक सरल उदाहरण है जिसे आप प्रदान कर सकते हैं अगर मेरा विश्लेषण गलत है तो मुझे सही करें स्क्रीनशॉट सी एप्लिकेशन से है जिसे मैं विकसित कर रहा हूं। चार्ट एए के लिए है, स्टॉक दैनिक चार्ट, याहू फाइनेंस से डेटा। नीचे दिए गए चित्र में, दो वीएसए सेटअप हैं जिनके लिए मुझे हर सेटअप के लिए एंटएक्सएक्स नियमों के पूर्ण विवरण की आवश्यकता है I उदाहरण के लिए, यहां पर मुझे पृष्ठभूमि (डाउन पर) में डाउनट्रेन्ड है जहां मेरे पास पीले रैखिक प्रतिगमन रेखा खींची गई है एक अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार द्वारा चिह्नित एक रोक मात्रा जो उच्च (ऊपरी मध्य) बंद कर देता है, और मूल्य कार्रवाई उसके बाद कुछ बार (3 से 5 सलाखों - कोई नई चढ़ाव नहीं) के बाद का पालन करने में विफल रही। इस सेटअप में, मूल्य क्रिया अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार (या मजबूत सिग्नल बार - इस मामले में वॉल्यूम को रोकना) के निचले स्तर के नीचे अपने संचय चरण () का निर्माण कर रहा है। यह सब मजबूत सिग्नल बार के निचले हिस्से के नीचे 5 की सीमा के भीतर होता है। दो अच्छे टेस्ट कोई आपूर्ति नहीं है क्योंकि अगली बार ऊपर की सलाखों के हैं, और 5 की सीमा के भीतर। प्रतिरोध स्तर के रूप में ऊपरी उच्च मात्रा पट्टी के ऊपर विचार नहीं करने के लिए 5 की सीमा अच्छा है () चूंकि मूल्य कार्रवाई मजबूत सिग्नल बार के निचले हिस्से से कम होती है, इस सेटअप में, मैं प्रवेश के पीछे का उपयोग तब करेगा जब कीमत अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार (वॉल्यूम पट्टी रोकना) के उच्च स्तर को तोड़ देगा। कोड के भीतर, मैं चार्ट का विश्लेषण करेगा और छोटे सिग्नल (टेस्ट नोजी सप्लाई) की पुष्टिकरणों को कैप्चर करेगा और अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार के उच्च मूल्य (इस सेटअप में) पर कार्रवाई करने पर चेतावनी भेजेंगे। आवेदन का विचार है। इसके अलावा, जब अनुप्रयोग सही ढंग से सेटअप को पहचान सकता है, तो मैं सांख्यिकीय विश्लेषण कर सकता हूं जो कि निर्णय लेने की सुविधा के लिए Bayesian नेटवर्क के साथ गठबंधन करता है। इस चार्ट में दूसरा वीएसए सेटअप शेकआउट एक अपट्रेंड में है। हरे रंग की रेखा रैखिक प्रतिगमन द्वारा तैयार की जाती है, और अल्ट्रा उच्च मात्रा पर एक अच्छा शेकआउट (अल्ट्रा हाई वॉल्यूम के रूप में हरे रंग की पट्टी) होती है, और उसके बाद कुछ बार (3-5 सलाखों) के बाद मूल्य क्रिया करने में विफल रहे इसके बाद दो पुष्टि की कोई आपूर्ति नहीं है, और शेकआउट बार के 5 के भीतर चार्ट के दायीं ओर कोई अन्य आपूर्ति नहीं है मूल्य उस के बाद दावा किया गया है (लेकिन यहां पर, यह आवेदन अभ्यस्त होने तक इंतजार नहीं करता जब तक कि मूल्य चेतावनी भेजने के लिए दावा नहीं किया जाता है। इस मामले में, शकेआउट बार की कीमत को तोड़ने पर यह गलत अलार्म हो सकता है - या मैं अधिक फ़िल्टर ठीक है यहाँ) आशा है कि यह समझ में आता है। धागा: एक वीएसए व्यापार सेटअप बिल्डिंग ऑटो स्कैनरअलार्ट एलालिसिस वीएसए ट्रेड सेटअप ऑटो स्कैनरअलार्ट एलालिसिस बिल्डिंग लगभग एक वर्ष के बाद व्यापार, जोखिम और धन प्रबंधन के बारे में अध्ययन करने के बाद, मैं वीएसए सेटअपों को पहचानने और भेजने के विचार के साथ आया बाहर स्वतः चेतावनी इसमें कुछ विचार पीछे हैं, लेकिन प्रारंभिक उपलब्धि के लिए, आईडी एक विशेषज्ञ सलाहकार या स्वतंत्र अनुप्रयोग को कोड करना पसंद करता है जो अलर्ट्स को ट्रिगर कर सकता है जब कुछ अच्छी संभावनाएं हैं। मैं वीएसए सेटअपों को स्वचालित रूप से पहचानने के लिए सी में कोडिंग कर रहा हूं। ऐसे कारण हैं कि मैं सी में कोड करना चाहता हूं, सी से लेकर किसी भी बाज़ार-स्टॉक, विदेशी मुद्रा आदि के संकेतों का उपयोग करने की लचीलापन है। मैं मेटाट्रेडर के साथ आसानी से ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म फ़्रेमवर्क का उपयोग कर सकता हूं या कोई समस्या नहीं के साथ प्लेटफार्मों के बीच स्थानांतरित फाइल का उपयोग कर सकता हूं। । प्रोग्रामिंग और कोडिंग मेरे लिए इस समय बड़ी समस्या नहीं है। इसके अलावा, मैं कुछ उचित परिणाम (सांख्यिकीय डेटा) के बाद आवेदन करने के लिए तंत्रिका नेटवर्क और बायेशियन को एकीकृत करने की सोच रहा हूं। अभी, वीएसए सेटअप (एस) के बारे में मेरे सीमित ज्ञान के कारण, मुझे आपके द्वारा एक पूरा आवेदन बनाने में मदद करने के लिए मेरे पास से इनपुट की आवश्यकता है जो लगभग अच्छीपोटीय VSA स्थापनाओं को पहचान सकता है एप्लिकेशन अभी कैसा दिखता है - वर्तमान सी एप्लिकेशन याहू फाइनेंस से डेटा खींच सकती है और चार्ट पर वीएसए सिग्नल प्रदर्शित कर सकता है। इसमें ZigZag सूचक के साथ रैखिक प्रतिगमन का उपयोग करने के कुछ बुनियादी पृष्ठभूमि रुझान विश्लेषण है। ZigZag सूचक मानक Metatrader 4 ZigZag से recoded है। - मैं ऐडसेंस डेटा फीड को बाद में समर्थन करने के लिए एप को कोड देगा। सहसंबंध, यह केवल दिन के अंत का डेटा या सीएसवी फ़ाइल आयात से समर्थन करता है। - इसमें कुछ बुनियादी चार्ट विश्लेषण हैं जैसे पाठ, ऊर्ध्वाधर पंक्ति, क्षैतिज रेखा - इसमें प्रत्येक व्यक्तिगत सिग्नल के लिए कुछ बुनियादी वीएसए सिग्नल फिल्टर हैं। - ऐप का मौजूदा कोडन ढांचा प्रत्येक चार्ट पर है, इसमें वीएसए सेटअप मिलेगा जिसमें 1 से अधिक वीएसए सिग्नल शामिल होंगे। मैं अपनी ताकत और कमजोरियों के आधार पर वर्गों में वीएसए संकेतों को वर्गीकृत करता हूं। इसके अलावा, मैंने यह देखने के लिए व्यक्तिगत वीएसए संकेत की जांच की कि क्या इसकी पुष्टि की गई है या नहीं, यह अपने स्वयं के शब्द पर एक आदर्श संकेत है। एक पूर्ण वीएसए सेटअप पृष्ठभूमि, पृष्ठभूमि रुझान (वर्तमान और प्रमुख प्रवृत्ति) में मजबूत संकेत होगा, और सभी छोटे वीएसए संकेतों के द्वारा पुष्टि की गई है। - नीचे संलग्न वर्तमान अनुप्रयोग का स्क्रीनशॉट है। मेरी कार्यप्रणाली की नींव क्या हैं - ऐतिहासिक डेटा के सांख्यिकीय विश्लेषण पर मेरी पद्धति का आधार और नमूना डेटा से सत्यापित किया गया है। इसके अलावा, मैं बाद में ऐप के लिए मोंटे कार्लो सिमुलेशन का निर्माण कर सकता हूं (सुपर दूर भविष्य)। मेरा मानना ​​है कि सांख्यिकीय विश्लेषण के आधार पर बेहतर प्रदर्शन करने वाली प्रणाली बेहतर प्रदर्शन करेगी। - मैं ऐतिहासिक डेटा से बनाया गया था Bayesian नेटवर्क inferring द्वारा तर्क और निर्णय लेने की सुविधा का निर्माण आपको क्या मिलेगा: - इनपुट के योगदान के आधार पर, प्रत्येक योगदानकर्ता की पूर्ण प्रतिलिपि होगी (यह उचित होगा, यह पासवर्ड से सुरक्षित होगा) आवेदन अभी, मैं एक ऐसे आवेदन के बारे में सोच सकता हूं जो लगभग अच्छी संभावनाओं वाले वीएसए सेटअप के लिए अलर्ट भेजता है (और कुछ ऑटो विश्लेषण जैसे ट्रेंड लाइन, उपरोक्त संस्करण के साथ चैनल लाइन, स्टॉप-हानि सुझाव आदि।) आप क्या कर सकते हैं: - प्रविष्टिस्टस्टॉप-लॉस नियमों के लिए आपके स्पष्टीकरण के साथ पूर्ण VSA व्यापार सेटअप। वीएसए सेटअप केवल विदेशी मुद्रा तक ही सीमित नहीं हैं, लेकिन आईडी स्टॉक और भावी बाजारों में निवेश को देखना पसंद है। - अगर आप वीएसए सेटअपों का विश्लेषण कर सकते हैं तो मैं इसे कोड में बदल सकता हूं। अगर वीएसए एक व्यापार नियम है, तो उसे निश्चित स्तर पर लगातार नियम होना चाहिए। अगर इसके नियम हैं, तो मैं इसे कोड कर सकता हूं। भविष्य में, जैसा कि हम आगे बढ़ते हैं, इसलिए मैं वास्तविक अनुभव से सीख सकता हूं क्योंकि मैंने पहले से ही बेयसियन और सपोर्ट वेक्टर मशीन फ़ंक्शंस को लागू किया है। जब एप्लिकेशन वीएए सेटअपों को पहचान सकता है (जैसा कि आप इस धागे को इनपुट करते हैं), तो हम कुछ अच्छे ऐतिहासिक सांख्यिकीय डेटा भी कर सकते हैं। इन आंकड़ों से, आवेदन के तंत्रिका नेटवर्क और बायेशियन कार्यों समय के बाद स्वयं को सुधार सकती हैं। दूसरे शब्दों में, प्रत्येक व्यापार सेटअप के बाद आवेदन वास्तविक समय के अनुभव से सीख सकता है। चूंकि मैं सी भाषा पर आवेदन का निर्माण करता हूं, इसलिए आपके पास किसी भी तेज इनपुट की कोई सीमा नहीं है। उपर्युक्त सभी बयानों का मेरा व्यक्तिगत निर्णय है, मुझे सही करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें सभी सुझावों का स्वागत है अंतिम हाइपरप्रो 09-12-2013 को 10:49 पूर्वाह्न द्वारा संपादित। वीएसए व्यापार इनपुट का उदाहरण यहां एक सरल उदाहरण है जो आप प्रदान कर सकते हैं। अगर मेरा विश्लेषण गलत है तो मुझे सही करें स्क्रीनशॉट सी एप्लिकेशन से है जिसे मैं विकसित कर रहा हूं। चार्ट एए के लिए है, स्टॉक दैनिक चार्ट, याहू फाइनेंस से डेटा। नीचे दिए गए चित्र में, दो वीएसए सेटअप स्वच्छ छवियां यहां हैं: s15.postimg. orgny67g4w5nAASetup1.png मुझे प्रत्येक सेटअप के लिए एंटिक्सएक्सट नियमों के पूर्ण विवरण की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, यहां पर मुझे पृष्ठभूमि (डाउन पर) में डाउनट्रेन्ड है जहां मेरे पास पीले रैखिक प्रतिगमन रेखा खींची गई है एक अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार द्वारा चिह्नित एक रोक मात्रा जो उच्च (ऊपरी मध्य) बंद कर देता है, और मूल्य कार्रवाई उसके बाद कुछ बार (3 से 5 सलाखों - कोई नई चढ़ाव नहीं) के बाद का पालन करने में विफल रही। इस सेटअप में, मूल्य क्रिया अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार (या मजबूत सिग्नल बार - इस मामले में वॉल्यूम को रोकना) के निचले स्तर के नीचे अपने संचय चरण () का निर्माण कर रहा है। यह सब मजबूत सिग्नल बार के निचले हिस्से के नीचे 5 की सीमा के भीतर होता है। दो अच्छे टेस्ट कोई आपूर्ति नहीं है क्योंकि अगली बार ऊपर की सलाखों के हैं, और 5 की सीमा के भीतर। प्रतिरोध स्तर के रूप में ऊपरी उच्च मात्रा पट्टी के ऊपर विचार नहीं करने के लिए 5 की सीमा अच्छा है () चूंकि मूल्य कार्रवाई मजबूत सिग्नल बार के निचले हिस्से से कम होती है, इस सेटअप में, मैं प्रवेश के पीछे का उपयोग तब करेगा जब कीमत अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार (वॉल्यूम पट्टी रोकना) के उच्च स्तर को तोड़ देगा। कोड के भीतर, मैं चार्ट का विश्लेषण करेगा और छोटे सिग्नल (टेस्ट नोजी सप्लाई) की पुष्टिकरणों को कैप्चर करेगा और अल्ट्रा हाई वॉल्यूम बार के उच्च मूल्य (इस सेटअप में) पर कार्रवाई करने पर चेतावनी भेजेंगे। आवेदन का विचार है। इसके अलावा, जब अनुप्रयोग सही ढंग से सेटअप को पहचान सकता है, तो मैं सांख्यिकीय विश्लेषण कर सकता हूं जो कि निर्णय लेने की सुविधा के लिए Bayesian नेटवर्क के साथ गठबंधन करता है। --- इस चार्ट में दूसरा वीएसए सेटअप शेकआउट एक अपट्रेंड में है। हरे रंग की रेखा रैखिक प्रतिगमन द्वारा तैयार की जाती है, और अल्ट्रा उच्च मात्रा पर एक अच्छा शेकआउट (अल्ट्रा हाई वॉल्यूम के रूप में हरे रंग की पट्टी) होती है, और उसके बाद कुछ बार (3-5 सलाखों) के बाद मूल्य क्रिया करने में विफल रहे इसके बाद दो पुष्टि की कोई आपूर्ति नहीं है, और शेकआउट बार के 5 के भीतर चार्ट के दायीं ओर कोई अन्य आपूर्ति नहीं है मूल्य उस के बाद दावा किया गया है (लेकिन यहां पर, यह आवेदन अभ्यस्त होने तक इंतजार नहीं करता जब तक कि मूल्य चेतावनी भेजने के लिए दावा नहीं किया जाता है। इस मामले में, शकेआउट बार की कीमत को तोड़ने पर यह गलत अलार्म हो सकता है - या मैं अधिक फ़िल्टर ठीक है यहाँ) हायपरप्रो द्वारा अंतिम संपादित 09-12-2013 को 12:22 पूर्वाह्न।

No comments:

Post a Comment