Thursday 30 November 2017

सरल विदेशी मुद्रा प्रणाली renko एमटी 4


सरल रेनको सिस्टम में शामिल हुए अक्टूबर 2007 स्थिति: सदस्य 1,099 डाक मैं रेनको चार्ट का उपयोग करके एक और सरल प्रणाली को दिखाना चाहता हूं। आगे बढ़ने से पहले मैं नैनिंगबॉब और स्टीव होपवुड का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिसका सूचक मैं यहां सिस्टम के एक भाग के रूप में उपयोग कर रहा हूं। जो लोग Renko के बारे में नहीं जानते हैं, वे Google और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मूल रूप से रेनको टाइम आधारित चार्ट नहीं है, लेकिन एक बार बनाने के लिए निश्चित संख्याओं का उपयोग करता है मुझे चरण-दर-चरण निर्देश देने दो कि मैंने नीचे दिखाए चार्ट को कैसे बनाया है I 1. किसी भी जोड़ी के ओपन मी मिनट चार्ट उपकरण और खुले चार्ट टैब पर क्लिक करें और सभी विकल्पों की जांच करें। और इतिहास में अधिकतम बार और चार्ट पर 99 99 99 99 99 99 99 99 99 99 99 99 9 दर्ज करें। 3. विशेषज्ञ सलाहकारों पर क्लिक करें और सभी विकल्पों की जांच करें और ठीक से दर्ज करें 4. अब चार्ट पर जाएँ और कम से कम 2 महीने के लायक डेटा के नियंत्रण और होम कुंजी को दबाकर अधिकतम 1 मिनट बार प्राप्त करने का प्रयास करें 5 फिर नीचे दिखाए गए ईए रेनको चार्ट v3.2 को संलग्न करें। 6. फिर ईए के गुणों को खोलें और renko बार आकार 8 के लिए 50 दर्ज करें। फिर ऑफ़लाइन फ़ाइल खोलें और एम 2 पर क्लिक करें और डबल क्लिक करें। अब आपको 50 पीईपी रेनको सलाखों के साथ एक चार्ट होना चाहिए। अब आप संकेतक छठी स्क्रीन 3.9 डीसी दर्ज करें (क्रेडिट पूरी तरह से हॉपवुड को स्थापित करने के लिए जाता है जिन्होंने इस संकेतक को बनाया है) अब चार्ट को नीचे दिखाए गए एक जैसा दिखना चाहिए। अटैच किया गया छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं रेनको चार्ट का उपयोग करते हुए एक और सरल प्रणाली को दिखाना चाहता हूं। आगे बढ़ने से पहले मैं नैनिंगबॉब और स्टीव होपवुड का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिसका सूचक मैं यहां सिस्टम के एक भाग के रूप में उपयोग कर रहा हूं। जो लोग Renko के बारे में नहीं जानते हैं, वे Google और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मूल रूप से रेनको टाइम आधारित चार्ट नहीं है, लेकिन एक बार बनाने के लिए निश्चित संख्याओं का उपयोग करता है मुझे चरण-दर-चरण निर्देश देने दो कि मैंने नीचे दिखाए चार्ट को कैसे बनाया है I 1. किसी भी जोड़ी के ओपन मी मिनट चार्ट उपकरण और खुले चार्ट टैब पर क्लिक करें और सभी विकल्पों की जांच करें। और 99 99 99 99 99 99 99 99 99 99 99 9 में प्रवेश करें। मुझे यकीन नहीं है कि इन सेटिंग्स को मेरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म पर कैसे सेट करना है, जो ig इंडेक्स (यूके)। उपकरण के तहत इस सामान में से कोई भी नहीं मिल सकता है मेरे पास एक अल्पारी डेमो अकाउंट है। आराम से रेनको सिस्टम की समीक्षा वास्तविक रेनकोलिचचार्ट v3। चार आखिरी 1 हो सकते हैं। हमने रीनाको के संबंध में वास्तविक ईए का प्रयास किया और यह लगभग संभव नहीं है क्योंकि पत्थरों को केवल कुछ ही सेकंड में तेजी से बदलना पड़ सकता है या फिर भी तेजी से बदल सकता है। संशोधनों से जुड़ी वास्तविक गति वास्तव में रेन्को ईएएस बनाने के लिए एक बड़ी बाधा है। जब गति को हल किया जा सकता I8217d एक अंतिम लक्ष्य ईए के पास है। नि: शुल्क के लिए एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें कि निश्चित रूप से वृद्ध पृष्ठभूमि (ऑफ़लाइन चार्ट) बढ़ने योग्य (लेखन) का उपयोग किया जा रहा है। ब्रांड की नई संरचना का उपयोग करने के लिए आसान (वर्तमान में 8220 प्रोजेक्ट 8221 है, जो 50 9 सहायता का निर्माण कर रहा है इस गर्मी से समाप्त हो रहा है) क्या रेनाकोएम का इस्तेमाल करने के लिए कुछ खास बात हो सकती है, जिससे न्यूनतम मूल्यों (समय) के बारे में दिशानिर्देश तैयार हो सकता है बनने की व्यवस्था दूसरों के लिए देखा गया renko chart afl सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा ea 2016 rjay renko हाइब्रिड rjayrenko सौर हवा एमटी 4 एमटी 4 2016 के लिए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रेनको विदेशी मुद्रा प्रणाली zippyshare mq4 पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment