Sunday 3 December 2017

एमटीआई विदेशी मुद्रा युक्तियाँ 2016


मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट (एमटीआई) धोखाधड़ी के विपणन और झूठी गारंटी अरे हर कोई, आईआरएसक्वाम मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट में प्रतिनिधि है और मैं इस फोरम पर कुछ चिंताओं का समाधान करना चाहता हूं। सबसे पहले मैं डिमांडट्रैड पर अंतिम ट्रेडर्स पैकेज को एक ईमानदार कोशिश देने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता था। (Everton511 wersquore सुनने में खुशी है कि आप अभी भी हमारे प्रशिक्षण सामग्री का उपयोग करते हैं।) मैं आपके किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहता हूं। आखिरी बात हम करना चाहते हैं हमारे छात्रों के लिए तनाव का कारण है। हालांकि यह सच है कि हम अपने छात्रों को अतिरिक्त सिस्टम के बारे में सूचित करते हैं जो उन्हें उनके व्यापार के साथ मदद कर सकते हैं, हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं कि हमारी टीम के सदस्य अपनी सीमाओं पर अधिक न पड़े। हमारे शिक्षा विशेषज्ञ अपने असाइन किए गए छात्रों के जीवन को बदलने के लिए समर्पित हैं। यही कारण है कि हम छात्रों को लगातार मार्केट अपडेट क्यों ईमेल करते हैं और हमारे कोई भी व्यापारी मंत्र के पीछे छोड़ने वाले शैक्षिक क्लाइंट-केवल वेबिनार को पकड़ते हैं। हमारे वेबिनार के लिए, हम अपने उत्पादों की अवधि के दौरान चर्चा करते हैं और अटेंडीज़ के लिए विशेष सौदों की पेशकश करते हैं। हालांकि, हम वर्तमान बाजार स्थितियों के साथ उपस्थिति भी प्रदान करते हैं और हमारे अधिकांश वेबिनार में हमारे होस्ट वास्तव में लाइव मार्केट में प्रवेश करते हैं, ताकि आप उन्हें व्यापार सेटअप खोज सकें। जब यह हमारे रिफंड की बात आती है, तो हम कभी हमारे वादे पर कभी नहीं गिरेंगे दुर्भाग्य से, यह प्रक्रिया लंबी हो सकती है और हम इसे सुगम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें खेद है कि आप में से कुछ हमारी शिक्षा से संतुष्ट नहीं थे, लेकिन हम आपकी चिंताओं को समझते हैं। हम आपके अनुभवों के बारे में प्रत्येक और प्रत्येक व्यक्ति से बात करने और एक-एक-एक आधार पर आपके रिफंड मामलों का निपटान करने का अवसर चाहते हैं। आपकी गोपनीयता की रक्षा के प्रयास में, कृपया हमें 1-800-866-7431 एक्सटेंशन पर कॉल करें। 283. मुझे कई टिप्पणियों से असहमत होना पड़ता है। जब मैंने साइन अप किया तो मैंने रद्दीकरण नीति पर विवरण मांगा और वे उन्हें समझाते हुए अच्छे थे। मैंने एक लंबे फ़ोन बातचीत के बाद हाल ही में साइन अप किया था। उन्होंने मुझे उन पर मेरी वजह से परिश्रम करने का समय दिया। मेरे पास किसी भी कारोबारी सवाल या मुद्दों पर वेबिनार और फोन कॉल पर अधिक विस्तृत बातचीत हुई है। उन्होंने मुझसे कहा था कि मुझे कई बार कॉल करने की जरूरत है। वे वेबकास्ट पर किसी भी और सभी सवालों का जवाब भी देते हैं और मुझे बताएं कि कोई प्रश्न स्वीकार्य नहीं है और पूछने के लिए गूंगा नहीं है। मैंने अन्य प्रशिक्षण सेवाओं (विकल्प, दिन का व्यापार और स्टॉक सिग्नलिंग सेवाएं) की कोशिश की है और अब तक इन लोगों ने सबसे अच्छा किया है कि मैंने कोशिश की है। मुझे लगता है कि आप इससे बाहर निकलते हैं कि आप इसमें क्या डालते हैं। मैं बहुत उलझन में था, लेकिन वे सेवा और प्रशिक्षण के लिए अपने मानकों से मिले हैं। मैं समझ सकता हूं कि कुछ लोगों के पास खराब अनुभव है, लेकिन दूसरी बात मैंने सीखा है, यह एक अच्छा व्यापारी होने में समय लगेगा मुझे पूछा गया कि मेरी आय का लक्ष्य क्या था और मेरे समय की अपेक्षाएं मेरा जवाब मेरी नौकरी बदलने के लिए था जिस व्यक्ति को मैं अच्छी तरह से सवाल के साथ टिप्पणी की थी: आपकी नौकरी में अच्छा बनने के लिए आपको कितनी देर तक ले गए और आय कि मैं बनाऊँ? मुझे लगता है कि समय की अपेक्षाओं को एक अच्छे परिप्रेक्ष्य में डाल दिया। उन लोगों के लिए बेहतर भाग्य है जो सफल नहीं हुए हैं मुझे पता है कि यह निराशाजनक हो सकता है मैं अभी इस पाठ्यक्रम के माध्यम से जा रहा हूं लेकिन मुझे रिफंड मिल रहा है। कुल मिलाकर मुझे लगता है कि कार्यक्रम बहुत अच्छा है और मैंने इसके बारे में कुछ सीखा है और फोकस के साथ मुझे इसके साथ कुछ सफलता मिली है। मुझे एमटीआई के बिना कुछ सफलता मिली है, लेकिन मैं अपना खेल और मेरी साप्ताहिक पिप्स अप करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने दावा किया है कि शिक्षा में मेरी पिपल्स जल्दी बढ़ेगी और मुझे 3 महीने का परीक्षण दिया जाएगा। लेकिन वास्तव में सीएस के लोगों में से एक ने मुझे बताया कि यह एक महीने में 6 महीने लग जाता है। उन्होंने टिप्पणी भी की थी जो कि किसी को यह सोचने के लिए छोड़ देगा कि प्रति सप्ताह 1000 पिप्स कम समय में पहुंचने योग्य है। यह सबसे अनुभवी और अनुशासित व्यापारी के लिए है मालिक बहुत अच्छा प्रतीत होता है लेकिन अंत में नौसिखिया यह नहीं छोड़ सकते हैं कि उन परिणामों के होने पाएंगे। लेकिन अंत में मैं बिक्री के लोगों की अखंडता के कारण जा रहा हूं। वे आपकी कंपनी की अगली पंक्ति और बेईमानी हैं या कुछ चीजों को अतिरंजित कर रहे हैं। राजनेता किसी भी जवाबदेही के बिना हर समय ऐसा करते हैं। लेकिन उम्मीद एक व्यवसाय से अलग है, जो अपने ग्राहकों और इस तरह के एक जोखिम भरा व्यवसाय पर बहुत ज्यादा निर्भर करती है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन मुझे विकल्पों और दिन के कारोबार के साथ अच्छी सफलता मिली है। दिन का व्यापार मेरी उम्मीदों का हिस्सा नहीं था, लेकिन एक बोनस था। संपूर्ण रूप से व्यापार करना बहुत ही सफल होना मुश्किल है, लेकिन उन्होंने मुझे अच्छे सिद्धांतों को एक अच्छा शिक्षण पथ दिया है। शेष प्रक्रिया के अनुसरण करने के लिए मुझ पर निर्भर था। किसी भी प्रकार का व्यापार हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन मुझे आशा है कि जो भी कोशिश करेगा मैं सहमत हूं, यह एक अमीर अमीर त्वरित योजना नहीं है यह बहुत प्रतिबद्धता लेता है यह सब कहते हैं: ब्लूमबेर्गन न्यूज़स्टिक्स2015-05-11currency-con-man-says-he-got-b हम 2 साल के लिए एक ग्राहक रहे हैं कंपनी ने अपनी सहमति के बिना अपने ग्राहकों पर रेडियो तरंग entrainmentradio आवृत्ति प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया है। इसका इस्तेमाल कई बार अपमानजनक रूप से किया गया था, मेरे स्वास्थ्य की स्थिति थी, जिसने दखल दिया था। हमें एक ग्राहक सेवा के माध्यम से जाना पड़ रहा है जो इसके बारे में अनजान है, मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट एमटीआई कस्टमर केयर सर्विस 400 औपनिवेशिक केंद्र Pkwy। स्वीट 350 झील मैरी फ्लोरिडा संयुक्त राज्य अमेरिका - 32746 हाल ही में चर्चा की गई शिकायतें DogTV Cant सदस्यता रद्द कर सकते हैं 5 22 मिनट पहले helm. tekmobpimsamotone यह करने का अधिकार किए बिना मेरे मोबाइल खाते से पैसा कमाने 1 29 मिनट पहले डेवलपर आईक्यू सदस्यता भुगतान किया लेकिन पत्रिका नहीं दिया 13 38 मिनट पहले FitShopPro बिल्कुल हास्यास्पद कंपनी 2 52 मिनट पहले वाइड सट्टेबाजी के विषय 4 होम बिजनेस इनाम यह है कि डोन 8217 टी को एक होम 4 होम बिजनेस आइडिया की आवश्यकता है कि डॉन 8217 टी के लिए एक घर की आवश्यकता होती है बहुत से लोग उद्यमी बनना चाहते हैं, सरल कारणों से कि उद्यमियों ने अपना खुद का कार्यक्रम तैयार किया अपने स्वयं के व्यवसाय के अवसर, और शायद सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण, अपने स्वयं के मालिकों के रूप में सेवा करते हैं, हालांकि, नए उद्यमियों को दी जाने वाली सामान्य अवधारणा को एक घर व्यापार शुरू करना है, जो कुछ के लिए, थोड़ा भारी लग सकता है सिर्फ इसलिए कि आप अपने बिलों का भुगतान करने की चिंता नहीं करना चाहिए इसका मतलब यह नहीं होना चाहिए कि ईबे या क्रेगलिस्ट पर बेचने के लिए आपके गैराज को प्राचीन वस्तुओं से भरना है, और सिर्फ इसलिए कि आप कार्यालय में हर दिन काम करना नहीं चाहते हैं, इसलिए आपको अपनी बेटी को बेदखल करने की आवश्यकता नहीं है। उसके कमरे (ताकि आप अपने अत्याधुनिक बिल्ली वाहक इकट्ठा करने के लिए एक स्थान बना सकते हैं) यहां चार घर व्यापारिक विचार हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं कि आपके घर में (या यहां तक ​​कि घर पर) मुनाफ़े के लिए आपको अतिरिक्त जगह की ज़रूरत नहीं है: 1. कमाई से कमाई करें। इस प्रकार के गृह व्यापार के लिए केवल एक कंप्यूटर और इंटरनेट से कनेक्शन की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है कि आप अपने लैपटॉप (या आईपैड) को स्टारबक्स तक ला सकते हैं और इस अवसर की अचल संपत्ति की आवश्यकता को पूरा कर सकते हैं। वेब पर अनुसंधान सर्वेक्षणों को भर कर, उत्पादों की समीक्षा करने या कभी-कभी वीडियो देखने के साथ-साथ 8212 पैसे कमाने के लिए दर्जनों ऑनलाइन अवसरों का पता चलता है। अब, इन कार्यों को पूरा करने के लिए आम तौर पर ज्यादा पैसा नहीं दिया जाता है, लेकिन स्वैबबक्स और कैश कैरेट जैसी साइटों पर आपका भुगतान होगा, अच्छी तरह से 8230 स्टारबक्स में अपने लैपटॉप के साथ बैठें। 2. एक लेखक बनें कई लेखकों ने अपने घरों से काम किया है, ज़ाहिर है, लेकिन इन दिनों कहीं भी आप अपने लेखन सामग्री 8212 को नोटबुक और पेन, जो कि हैरी पॉटर लेखक जे.के. राउलिंग (जब वह वास्तव में बेघर हो गई थी) या कुछ प्रकार की डिजिटल डिवाइस 8212 आप फ्रीलांसर या आईजेईए जैसी साइटों के माध्यम से अपना काम बेच सकते हैं अपने स्वयं के कामों को बेचकर शुरू करने वाले लेखकों में ब्लॉबस्टर लेखकों में स्टीफनी मेयर (ट्वाइलाइट श्रृंखला की) और ई. एल. जेम्स (ग्रे पुस्तकों के पचास रंगों के) बेशक, प्रतिभा लिखने से इस विकल्प को और अधिक व्यवहार्य बनाने में मदद मिलती है 8212 लेकिन ऐसे कई आउटलेट गुणवत्ता वाले सामग्री की तलाश कर रहे हैं, जो कि लेखक बनने वाले अधिक से अधिक लोगों के लिए संभव कैरियर है। 3. यूपी साफ करना आप घर पर अपनी सफाई के लिए कुछ करना चाहते हैं, लेकिन कई सफाई घर के व्यवसाय हैं जो आपको कहीं और काम करने की इजाजत देते हैं। नौकाओं, कारों और (अन्य लोगों) घरों को साफ करने के अवसर मौजूद हैं, और आप इस व्यवसाय पर भी विस्तार कर सकते हैं और एक घर निरीक्षक बन सकते हैं। अधिकांश कार्यकर्ता जो इस काम की रेखा का चयन करते हैं, वे अपने ट्रक को ट्रक या वैन में रखते हैं, जिसका अर्थ है कि आपका अपना घर बेदाग (और साफ) रह सकता है 4. अपने आप में निवेश करें बहुत समय पहले आपके निजी कंप्यूटर से इक्विटी, वायदा और प्रतिभूतियों का व्यापार करना मुश्किल हो गया था (पुस्तकालय में आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले कंप्यूटर का उल्लेख नहीं करने के लिए), लेकिन अब बाजार में समझ और निवेश के जरिए वास्तविक मुनाफा बनाने के अवसर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। अक्सर अनदेखी, विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश करना एक विशिष्ट काम सप्ताह का एक अंश काम करते समय वास्तविक पूर्णकालिक पैसे बनाने के लिए सर्वोत्तम सिस्टमों में से एक है। 5.3 ट्रिलियन डॉलर का विदेशी मुद्रा बाजार में प्रति दिन कारोबार होता है 8212 जो 4 दिनों 8212 में यू.एस. राष्ट्रीय ऋण का भुगतान करने के लिए पर्याप्त होता है और नए व्यापारी के रूप में शुरू करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, बहुत से लोग इस धन के इस समृद्ध स्रोत को कैसे टैप करने के बारे में नहीं समझते हैं, यही वजह है कि विदेशी मुद्रा अपने नए घर व्यापार को बनाने की कोशिश करने से पहले शिक्षा को अपना पहला कदम होना चाहिए। सबसे बढ़िया, उद्यमियों के लिए विदेशी मुद्रा बाजार हर हफ्ते 5 दिन के लिए दिन में 24 घंटे के कारोबार के लिए उपलब्ध है, जो आपको परिवार (या आत्म-संतोषजनक) गतिविधियों को पुरस्कृत करने के लिए अपने खाली समय को शेड्यूल करने के कई तरीके देता है। यह नए व्यवसायों का एक छोटा सा नमूना है जो एक उद्यमी क्लासिक 9 से 5 कैरियर की जगह चुन सकता है। यदि आप अपने नए घर के व्यवसायिक घर को अपने साथ लेना नहीं चाहते हैं, तो एक विकल्प तलाशें जो आपको अपने व्यवसाय के जीवन को अपने घर जीवन से अलग रखने की अनुमति देता है 8212 और याद रखें: आपका अगला घर व्यापार आपको अपने घर का उपयोग करने की आवश्यकता भी नहीं कर सकता है

No comments:

Post a Comment