Thursday 28 December 2017

हेरमोसा बीच के किसानों के बाजार बार विदेशी मुद्रा


दक्षिण बे किसानों के बाजार के 6 दिनों का एक सप्ताह कुछ समय के लिए, मुझे हमारे स्थानीय ग्रॉसर्स 39 के उत्पादन से थोड़ा निराश किया गया है। मैं सप्ताह के लगभग हर दिन खाना बनाती हूं, और मुझे वास्तव में खाना पकाने का आनंद मिलता है, लेकिन जब मुझे सबसे अच्छी उपज मिलती है तो मुझे इतना अधिक उत्साहित होता है मैंने पाया है कि जब मैं अपने स्थानीय किसानों के बाजार में घूमता हूं, तो मैं जो ढूँढ रहा हूं वह मिल सकता है और फिर कुछ तो, मेरा लक्ष्य सप्ताह के लगभग हर दिन के लिए एक स्थानीय किसानों के बाजार में मिल गया। मेरी सूची देखें सोमवार को छोड़कर हर दिन दक्षिण खाड़ी में एक किसानों का बाजार होता है कब: मंगलवार, 11 बजे 5 बजे (11 बजे सुबह 4 बजे मेमोरियल डे के माध्यम से श्रम दिवस) कहां: 13 वें स्ट्रीट और मॉर्निंगसाइड ड्राइव, मैनहट्टन बीच कब: बुधवार, 10 बजे सुबह 2 बजे। कहां: प्लाजा एल् सेगुंडो (पूरे फूड्स के सामने), 760 एस। सेपुलवेदा ब्लावाडी। एल सेगुंडो कब: गुरुवार, सुबह 8 बजे 1 बजे। कहां: दिग्गजों पार्क के सामने: गुरु आरडी, 3 7 पी.एम. कहां: ग्रांड एवेन्यू के नजदीक मेन स्ट्रीट पर डाउनटाउन एल सेगुंडो, जब: शुक्रवार, 12 4 पी.एम. कहां: घाटी ड्राइव और 11 वें स्ट्रीट, हर्मोसा बीच कब: शुक्रवार, 3 7 p. m. कहां: एवेन्यू मैं और कैटालिना एवेन्यू, रेवंडो विलेज में रेडोंडो बीच, जब: मंगलवार, 8 बजे 1 बजे। और शनिवार, 8 बजे 1 बजे। कहां: विल्सन पार्क, 2200 क्रेंशॉ ब्वाइवडी। टोरेंस, सेपुलवेद बोलवर्ड और कार्सन स्ट्रीट के बीच: रविवार, 9 बजे 1 बजे। कहां: पेनिनसुला शॉपिंग सेंटर, रॉलिंग हिल्स एस्टेट्स में हॉथोर्न बॉलवर्ड, रोलिंग हिल्स एस्टेट्स यह पोस्ट एक समुदाय के सदस्य द्वारा योगदान दिया गया है। इस पोस्ट में व्यक्त विचार लेखक हैं पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को पैच पर पोस्ट करने के लिए स्वागत है। विटार्स पार्क 309 एस्प्लेनेड रेडोन्डो बीच सीए 90277 (310) 372-1171 जीवन अच्छा है जब आप एक गुरुवार की सुबह रेडोंडो बीच पिट किसान बाजार में आ सकते हैं आपको और अधिक सुंदर दृश्य क्या चाहिए। ठीक है, तो यह बहुत बड़ा सा नहीं है इसमें कुछ उत्कृष्ट मूल बातें हैं मेरे पसंदीदा हैं Alana Coffee Roasters (शॉपिंग से पहले जाव वेलनेस का एक हाथ काढ़ा कप पकड़ने के लिए), उत्कृष्ट टमाटर और जापानी खीरे के साथ एक लड़का है, ओह, एक आदमी है जो ताजा बड़ौता और हस्तनिर्मित पेस्टा में माहिर है, और मुझे आमतौर पर मिलता है एक बड़ी फ्रेंच बैजेट ऐसे हैं, जैसे आप अपेक्षा करते हैं, veggies और फलों के लिए बहुत सारे टेंट, और फिर अन्य स्टालों का एक अच्छा वर्गीकरण है। यहां भी कभी भीड़ नहीं है, इसलिए यह सब बहुत आसान है नेविगेट करना और जल्दी से आप क्या चाहते हैं। ओह, और किसानों के बाज़ार में पार्किंग बहुत मुफ़्त है इस किसान के बाजार को देखने के लिए अकेले देखने की कीमत है यह पशु के ठीक सामने बैठता है, ठीक पानी के बगल में वहाँ हमेशा कुछ संगीतकार महान समुद्र तट तरफ खिंचाव में जोड़ने के लिए खेल रहे हैं, और विक्रेताओं के रूप में वे मिल के रूप में दोस्ताना हैं। यह अन्य दक्षिण बे किसान के बाजारों में से अधिकांश की तुलना में बड़ा है। और मैं इस तथ्य को पसंद करता हूं कि आपके मूल फलों और सब्जियों (जो मैं अभी भी लगभग हर हफ्ते यहां खरीदता हूं) की तुलना में यहां इतना अधिक उपलब्ध है। मैं स्वस्थ मक्खन स्टैंड की जांच करने की सलाह देता हूं, यह निश्चित रूप से मेरे पसंदीदा में से एक है निकटतम और सबसे सुविधाजनक पार्किंग बाजार के करीब 50 गज की दूरी पर है। शुक्रवार को वे प्रति घंटा 50 चार्ज करते हैं, और वहां रिक्त स्थान खोजने में कोई समस्या नहीं होती है। यहाँ जैविक फल सभी वर्ष के आसपास भयानक हैं। और यहां औसत किसान यहां हेरमोसा मार्केट में कुछ लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक चार्ज कर सकते हैं, यह किराने की दुकान से अभी भी बहुत सस्ता है इसलिए अपने आप को भरने और एक लुभावनी दृश्य लेने के दौरान कुछ स्थानीय व्यवसायों को रोक दें और समर्थन करें। 3.5 सितारों को गिरा दिया गया I पिछले अक्टूबर से इस किसान बाजार में वापस आ गया है। ऐसा लगता है कि पहाड़ी नीचे चले गए हैं, जब तक कि मैं सिर्फ एक बहुत ही दिन पर नहीं गया। उत्पादकों की संख्या में गिरावट काफी गिरावट आई है पार्किंग अपडेट: बाजार के आगे मुख्य फ्लाइट में एफएम के दौरान पार्किंग मुफ़्त है। मैं चाहता हूं कि मुझे पता था कि मैं दूसरी बार वहां गया हूं। यह केवल अगर आप पड़ोस में रहते हैं (जैसे कि मैं करता हूं) या यदि आप पार्कबिच में भी जाना चाहते हैं, तो यह बहुत ही बढ़िया है उन 2 तत्वों को एक मजेदार सैर करने के लिए इस टक्कर। फिर भी, मेरा बेटा खत्म हो गया और 1.5 घंटे में सब कुछ के साथ किया। पुराने समीक्षा: यह अच्छी कीमतों के साथ प्यारा किसानों का बाजार है। यह मैनहट्टन बीच से एक बहुत सस्ता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह उत्पादन कुल मिलाकर अच्छा नहीं है। पॉपकॉर्न जगह एक अच्छी विशेषता पॉपकॉर्न बनाता है। यह अतिरिक्त कीमत के लायक है मुझे नहीं लगता कि उनके अन्य प्रसाद विशेष हैं कोई शंकु इरादा नहीं है अफगानी जगह स्वादिष्ट है कोलांटो पेस्टो एक आवश्यक है गोमांस झटकेदार स्थान औसत है। कार्बनिक प्लूट विक्रेता शानदार है वे बंद करने के समय में एक विशेष चलाते हैं जहां आप 5 के लिए एक बैग भरते हैं। यह एक चोरी है सब्ज़ियों से रास्ते में विक्रेता महान बीट्स बेचता है मुझे लगता है कि उनके पास पहले से ही खुली और कटौती के 5 बैग हैं। पहले घंटे के लिए विशाल संरचना में पार्किंग सरल और 50 सेंट है। यह रेडोंडो रिवेरा (जो मैं आमतौर पर उपस्थित होता है) में से एक बड़ा किसान बाजार है और समुद्र के दृश्य के साथ किसानों के बाजार में जाने के लिए कितना शांत है अगर आप मुझसे पूछें तो बहुत भयानक है मैं 8 बजे आया था जब वे खोले तो कैटलिना पर गली पार्किंग एक हवा थी, हालांकि कई बूथ अभी तक स्थापित हो गए हैं, इसलिए आप सुबह बाद में थोड़ी देर बाद यात्रा कर सकते हैं। किसानों के बाजार में आमतौर पर पार्किंग की बहुत सारी चीजें होती हैं, इसलिए मुझे लगता है कि जगह खोजने के बाद दिन में चुनौतीपूर्ण हो सकता है। यह एक अच्छा किसान बाजार है, हर किसी के लिए कुछ के साथ यह आयोजित किया गया है, मेरा मानना ​​है कि हर शुक्रवार सुबह (मुझे लगता है कि यह लगभग 9 बजे खुलता है)। फलों के विक्रेताओं के नमूने प्रदान करते हैं, जैसा कि बहुत से अन्य करते हैं, इसलिए यह 34 कॉस्टो बुफ़े 34 की तरह है और आप शॉपिंग के दौरान नि: शुल्क नमूनों के पूर्ण नाश्ता के लिए पैदल चल सकते हैं। फलों और सब्जियों के अलावा, वे फूल, समुद्री भोजन, पके हुए माल, बीफ़ झटकेदार (जिमी के चिपचिपा झर्का) और अन्य सामान भी बेचते हैं। समेत। CARAMEL केटेल पोपकोर्न पॉपकॉर्न अच्छा है, और मेरे लिए प्रतिद्वंद्वियों (लगभग उतना ही अच्छा नहीं है, लेकिन कीमत और सुविधा के लिए शहर में सबसे अच्छा है) ऐनाइम में डाउनटाउन डिज्नी में मेरा पसंदीदा है। उनके पास गर्म खाद्य विक्रेताओं भी हैं, जैसे विश्व प्रसिद्ध बेकन रैपेड हॉट डॉग्स और साथ ही कुछ अन्य जो एशियाई और मैक्सिकन खाद्य पदार्थ बेचते हैं और मैंने सोचा कि मैंने भी क्रेप्स को भी देखा है। यह रेडंडो लैंडिंग पियर पर स्थित है, और आप व्यायाम के लिए किनारा पर चल सकते हैं और एक अच्छा दृश्य भी देख सकते हैं। पार्किंग आसान है, अगर बहुत में नहीं है, तो सड़क पार्किंग (कोई मीटर) कुछ ब्लॉक दूर नहीं है। किसी भी अन्य उपभोक्ता बाज़ार के लिए प्रत्यक्ष की तरह, कुछ कीमतों पर बातचीत हो सकती है, खासकर यदि आप 34quantity34 डिस्काउंट के लिए बहुत कुछ खरीद रहे हैं, तो आप खरीदारी की तुलना कर सकते हैं और साथ ही सौदेबाजी कर सकते हैं। रेन्डोन्डो पियर के निकट वन्यू सुंदर है। गुरुवार के दौरान गुरुवार को मुफ्त पार्किंग। बेचा पौधे की विविधताएं। ठीक है। भोजन और फल कम विविधताएं और प्राइसी। केवल मौसमी ऑरेंज जो हम खरीदा था रसदार था। उच्च मूल्यों की कीमत और राल्फ या स्प्रेउट फ्रेमर बाजार की तुलना में बेहतर नहीं है। फिर से जाने में दिलचस्पी नहीं है। Torrance किसान के बाजार, क्यों तुम मुझे वर्षों से खराब कर दिया है और दूसरे किसान के बाजार के लिए इतना उच्च बार सेट इस किसान के बाज़ार की मेरी सबसे पहली और सबसे बड़ी आखिरी यात्रा थी, मैं इस जगह का प्रयास करने के लिए उत्साहित था और बुधवार को स्प्राउट्स पर मेरी सामान्य खरीदारी भी स्थगित कर दिया। मुझे सामान खरीदने के लिए जगह बनाने के लिए घर पर कोई भोजन नहीं था, जिसे मैं खरीदने की उम्मीद कर रहा था यह किसान के बाज़ार छोटा है। वहाँ बहुत सारे विक्रेताओं और उत्पाद विक्रेताओं की संख्या थी जो वहां एक ही फलों और सब्जियों को बेचते थे मुझे लगता है कि कुछ सब्जियां मौसम में ज्यादा होती हैं कारण सभी विक्रेताओं उन्हें बेच रहे थे लेकिन मैंने देखा कि सब्जियों की गुणवत्ता अच्छी नहीं थी। स्प्राउट्स का बेहतर उत्पादन होता है कि मुझे सब्जियां खरीदनी पड़ी क्योंकि अगली सुबह नाश्ते के लिए मेरे पास नहीं था और मुझे बाद में काम किया गया था, इसलिए मैं स्प्राउट्स की यात्रा करने में असमर्थ हूं, मैं बड़ी, हार्डी नाश्ते के साथ बड़ा हूँ और मुझे निराश था कि यह किसान के बाजार में मेरी मदद नहीं कर सका पी मैं एक हॉट स्प्रिंग डे पर आया, मेरे दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान इस किसानों के बाजार में बहुत सी विविधताएं हैं, और आपके सीएफएम की तुलना में बहुत सारे differnt बूथ हैं। उत्पादों में शामिल हैं: मशरूमस्ट्राफ्लस बेरीज, फलों, veggies Pupusas पॉपकॉर्न हर्ब पौधे (सस्ता भी) फूल (गुलदस्ते, ऑर्किड) मैंने 4 के लिए स्ट्रैबेरी का एक बॉक्स खरीदा था और वे बहुत प्यारे थे, बोर्डवॉक के तहत भूमिगत लॉट में पार्किंग उपलब्ध है। पहला घंटे किसानों के बाजार से मान्यता के साथ मुक्त है नोट: गुरुवार 8 बजे से - 1 बजे अच्छी कीमतें और अच्छा दृश्य, यह बात यह है कि यह बाजार काफी छोटा है। यह अभी भी बहुत अच्छी उपज, फूलों और घुटने के ढक्कन है, यह सिर्फ अधिक सीमित है मुझे यह पसंद है क्योंकि आप ताजे फल और भोजन खरीद सकते हैं और खाने के लिए समुद्र तट पर नीचे जा सकते हैं। गुरु के समय 11-1 (मेरा मानना ​​है)। इस विलक्षण किसान के बाजार के लिए रौन्डो बीच के नज़दीक एक सुंदर सेटिंग है जिसमें खाद्य विक्रेताओं शामिल हैं। मेरी ख़ुरमा, चेरमोयो, और अन्य विदेशी फलों का आदमी एक एफएवी है फूल विक्रेता भी पहले दर है। सब्जियां, पौधे, नट एम्प, सूखे फल, और समुद्री भोजन भी बिक्री के लिए। वहाँ आमतौर पर एक मैक्सिकन खाना विक्रेता और एक एशियाई भोजन (चावल पर ग्रील्ड चिकन) विक्रेता के साथ ही बर्फ डेसर्ट रेडोंडो बीच किसानों के बाजार में 3.5 स्टार्स तक गिरावट आई है, जो पिछले अक्टूबर से इस किसान बाजार में वापस आ गया है। ऐसा लगता है कि पहाड़ी नीचे चला गया है, जब तक कि मैं सिर्फ एक और अधिक पढ़ें पर जाने के लिए 3.5 सितारों को मैं पिछले अक्टूबर से इस किसान बाजार में वापस आ गया है। ऐसा लगता है कि पहाड़ी नीचे चले गए हैं, जब तक कि मैं सिर्फ एक बहुत ही दिन पर नहीं गया। उत्पादकों की संख्या में गिरावट काफी गिरावट आई है पार्किंग अपडेट: बाजार के आगे मुख्य फ्लाइट में एफएम के दौरान पार्किंग मुफ़्त है। मैं चाहता हूं कि मुझे पता था कि मैं दूसरी बार वहां गया हूं। यह केवल अगर आप पड़ोस में रहते हैं (जैसे कि मैं करता हूं) या यदि आप पार्कबिच में भी जाना चाहते हैं, तो यह बहुत ही बढ़िया है उन 2 तत्वों को एक मजेदार सैर करने के लिए इस टक्कर। फिर भी, मेरा बेटा खत्म हो गया और 1.5 घंटे में सब कुछ के साथ किया। पुराने समीक्षा: यह अच्छी कीमतों के साथ प्यारा किसानों का बाजार है। यह मैनहट्टन बीच से एक बहुत सस्ता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह उत्पादन कुल मिलाकर अच्छा नहीं है। पॉपकॉर्न जगह एक अच्छी विशेषता पॉपकॉर्न बनाता है। यह अतिरिक्त कीमत के लायक है मुझे नहीं लगता कि उनके अन्य प्रसाद विशेष हैं कोई शंकु इरादा नहीं है अफगानी जगह स्वादिष्ट है कोलांटो पेस्टो एक आवश्यक है गोमांस झटकेदार स्थान औसत है। कार्बनिक प्लूट विक्रेता शानदार है वे बंद करने के समय में एक विशेष चलाते हैं जहां आप 5 के लिए एक बैग भरते हैं। यह एक चोरी है सब्ज़ियों से रास्ते में विक्रेता महान बीट्स बेचता है मुझे लगता है कि उनके पास पहले से ही खुली और कटौती के 5 बैग हैं। पहले घंटे के लिए विशाल संरचना में पार्किंग सरल और 50 सेंट है। यह एक अच्छा किसान बाजार है, हर किसी के लिए कुछ के साथ यह आयोजित किया गया है, मेरा मानना ​​है कि हर शुक्रवार सुबह (मुझे लगता है कि यह लगभग 9 बजे खुलता है)। यह एक अच्छा किसान बाजार है, हर किसी के लिए कुछ के साथ यह आयोजित किया गया है, मेरा मानना ​​है कि हर शुक्रवार सुबह (मुझे लगता है कि यह लगभग 9 बजे खुलता है)। फलों के विक्रेताओं के नमूने प्रदान करते हैं, जैसा कि बहुत से अन्य करते हैं, इसलिए यह 34 कॉस्टो बुफ़े 34 की तरह है और आप शॉपिंग के दौरान नि: शुल्क नमूनों के पूर्ण नाश्ता के लिए पैदल चल सकते हैं। फलों और सब्जियों के अलावा, वे फूल, समुद्री भोजन, पके हुए माल, बीफ़ झटकेदार (जिमी के चिपचिपा झर्का) और अन्य सामान भी बेचते हैं। समेत। CARAMEL केटेल पोपकोर्न पॉपकॉर्न अच्छा है, और मेरे लिए प्रतिद्वंद्वियों (लगभग उतना ही अच्छा नहीं है, लेकिन कीमत और सुविधा के लिए शहर में सबसे अच्छा है) ऐनाइम में डाउनटाउन डिज्नी में मेरा पसंदीदा है। उनके पास गर्म खाद्य विक्रेताओं भी हैं, जैसे विश्व प्रसिद्ध बेकन रैपेड हॉट डॉग्स और साथ ही कुछ अन्य जो एशियाई और मैक्सिकन खाद्य पदार्थ बेचते हैं और मैंने सोचा कि मैंने भी क्रेप्स को भी देखा है। यह रेडंडो लैंडिंग पियर पर स्थित है, और आप व्यायाम के लिए किनारा पर चल सकते हैं और एक अच्छा दृश्य भी देख सकते हैं। पार्किंग आसान है, अगर बहुत में नहीं है, तो सड़क पार्किंग (कोई मीटर) कुछ ब्लॉक दूर नहीं है। किसी भी अन्य उपभोक्ता बाज़ार के लिए प्रत्यक्ष की तरह, कुछ कीमतों पर बातचीत हो सकती है, खासकर यदि आप 34quantity34 डिस्काउंट के लिए बहुत कुछ खरीद रहे हैं, तो आप खरीदारी की तुलना कर सकते हैं और साथ ही सौदेबाजी कर सकते हैं। रेन्डोन्डो पियर के निकट वन्यू सुंदर है। गुरुवार के दौरान गुरुवार को मुफ्त पार्किंग। बेचा पौधों की विविधताएं। ठीक है ठीक है। भोजन और अधिक पढ़ें रेडोंडो पियर के पास वान्यूज सुंदर है। गुरुवार के दौरान गुरुवार को मुफ्त पार्किंग। बेचा पौधे की विविधताएं। ठीक है। भोजन और फल कम विविधताएं और प्राइसी। केवल मौसमी ऑरेंज जो हम खरीदा था रसदार था। उच्च मूल्यों की कीमत और राल्फ या स्प्रेउट फ्रेमर बाजार की तुलना में बेहतर नहीं है। फिर से जाने में दिलचस्पी नहीं है। पेट्रीसिया डी। टोरेंस किसान के बाजार, आपने वर्षों से मुझे क्यों खराब कर दिया और अन्य किसानों के बाजार के लिए बार इतना ऊंचा लगाया मेरी पहली और सबसे अधिक संभावना अधिक पढ़ें टोरेन्स किसान के बाजार, आपने मुझे वर्षों से खराब क्यों कर दिया और बार इतनी अधिक ऊंचाई निर्धारित की अन्य किसानों के बाज़ार के लिए इस किसान के बाज़ार की मेरी सबसे पहली और सबसे बड़ी आखिरी यात्रा होती है, ऐसा लगता है कि मैं इस जगह की कोशिश करने के लिए उत्साहित हूं और बुधवार को स्प्राउट्स पर मेरी सामान्य खरीदारी भी स्थगित कर रहा हूं। मुझे सामान खरीदने के लिए जगह बनाने के लिए घर पर कोई भोजन नहीं था, जिसे मैं खरीदने की उम्मीद कर रहा था यह किसान के बाज़ार छोटा है। वहाँ बहुत सारे विक्रेताओं और उत्पाद विक्रेताओं की संख्या थी जो वहां एक ही फलों और सब्जियों को बेचते थे मुझे लगता है कि कुछ सब्जियां मौसम में ज्यादा होती हैं कारण सभी विक्रेताओं उन्हें बेच रहे थे लेकिन मैंने देखा कि सब्जियों की गुणवत्ता अच्छी नहीं थी। स्प्राउट्स का बेहतर उत्पादन होता है कि मुझे सब्जियां खरीदनी पड़ी क्योंकि अगली सुबह नाश्ते के लिए मेरे पास नहीं था और मुझे बाद में काम किया गया था, इसलिए मैं स्प्राउट्स की यात्रा करने में असमर्थ हूं, मैं बड़ी, हार्डी नाश्ते के साथ बड़ा हूँ और मुझे निराश था कि यह किसान के बाजार मुझे मदद नहीं कर सका मैं एक गर्म वसंत दिन पर आया था, मेरे दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान इस किसानों के बाजार में बहुत सी विविधताएं हैं, और आपके द्वारा पढ़ाए जाने की तुलना में बहुत सारे differnt बूथ हैं और मैं अपने दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान गर्म वसंत के दिन आया था। इस किसानों के बाजार में बहुत सी विविधताएं हैं, और आपके सीएफएम की तुलना में बहुत सारे differnt बूथ हैं। उत्पादों में शामिल हैं: मशरूमस्ट्राफ्लस बेरीज, फलों, veggies Pupusas पॉपकॉर्न हर्ब पौधे (सस्ता भी) फूल (गुलदस्ते, ऑर्किड) मैंने 4 के लिए स्ट्रैबेरी का एक बॉक्स खरीदा था और वे बहुत प्यारे थे, बोर्डवॉक के तहत भूमिगत लॉट में पार्किंग उपलब्ध है। पहला घंटे किसानों के बाजार से मान्यता के साथ मुक्त है नोट: गुरुवार 8 बजे से - 1 बजे अच्छी कीमतें और अच्छा दृश्य, यह बात यह है कि यह बाजार काफी छोटा है। यह अभी भी बहुत अच्छी उपज, फूलों और घुटने के ढक्कन के लिए है, और पढ़ें अच्छी कीमतें और अच्छा दृश्य, यह बात यह है कि यह बाजार बहुत छोटा है। यह अभी भी बहुत अच्छी उपज, फूलों और घुटने के ढक्कन है, यह सिर्फ अधिक सीमित है मुझे यह पसंद है क्योंकि आप ताजे फल और भोजन खरीद सकते हैं और खाने के लिए समुद्र तट पर नीचे जा सकते हैं। गुरु के समय 11-1 (मेरा मानना ​​है)। इस विलक्षण किसान के बाजार के लिए रौन्डो बीच के नज़दीक एक सुंदर सेटिंग है जिसमें खाद्य विक्रेताओं शामिल हैं। मेरा ख़ुरमा, चेरमोवा, और अन्य पढ़ें अधिक पढ़ें इस विलक्षण किसान के बाजार के लिए रौन्डो बीच के नज़दीक एक सुंदर सेटिंग जिसमें खाद्य विक्रेताओं शामिल हैं। मेरी ख़ुरमा, चेरमोयो, और अन्य विदेशी फलों का आदमी एक एफएवी है फूल विक्रेता भी पहले दर है। सब्जियां, पौधे, नट एम्प, सूखे फल, और समुद्री भोजन भी बिक्री के लिए। वहाँ आमतौर पर एक मैक्सिकन खाना विक्रेता और एक एशियाई भोजन (चावल पर ग्रील्ड चिकन) विक्रेता के साथ ही बर्फ डेसर्ट अधिक पढ़ें देखें वृद्धावस्था पार्क, 30 9 एस्प्लेनेड, रेडोन्डो बीच, सीए 90277 कॉल (310) 372-1171 घंटे, अधिग्रहण, क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं, पार्किंग किसानों के बाजार में कितना आम तौर पर पार्किंग होती है, इसलिए मैं एक जगह खोजने की कल्पना करता हूं बाद में दिन में चुनौतीपूर्ण हो सकता है। 10 समीक्षाओं में उल्लिखित रूप से ग्लूटेन को सामूहिक रूप से हटा दें। साथ में। एक समुदाय के रूप में किसान बाजार खुला है यानी बारिश का खतरा भी बढ़ता है ज्यादातर विक्रेताओं ने महान ताजा फूल दिखाए आर्किड महिला के लिए देखो कभी-कभी सुगंधित ऑर्किड माइकल पी। ने कहा: मेरी प्रारंभिक आशंका: 1. भोजन अच्छा नहीं लगेगा 2. अंश स्प्राउट्स किराने की खरीदारी का अनुभव है जो स्वस्थ जीवन को आसान बना देता है और 2 समीक्षाएं जो वर्तमान में अनुशंसित नहीं हैं, फ़ोटो साझा करने, टिप्स जोड़ने और येलिप पर अपने पसंदीदा व्यवसायों को बुकमार्क करने के लिए आज साइन इन करें। क्या यह आपका व्यवसाय समीक्षाओं और ग्राहक संदेशों का जवाब है। दावा करना मुफ़्त है, और केवल एक मिनट लेता है ओ, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है क्या आप जानते हैं कि जावास्क्रिप्ट निम्न वेब पेज को वाकई अच्छा बनाती है। जब आप का बुरा दिन था, तो आपको बधाई दी। अकेले ही दुनिया को अपने सभी संकटों से बचा सकता है लेकिन आप कभी नहीं जानते होंगे कि अब इस बिंदु पर आप संभवत: जावास्क्रिप्ट अक्षम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। यह स्वाभाविक है। कृपया अपने वेब ब्राउज़र से संबंधित अपने फोन पर सेटिंग्स मेनू पर जाएं, और जावास्क्रिप्ट फिर से सक्षम करें। एक बार जब आप करते हैं तो एक साथ बहुत मज़ा आता है हे, आपका स्थान बूढ़ा हो सकता है। भाषा चुनें रिडंडो बीच किसान मार्केट एक टिप लिखें रिडोंडो बीच किसान बाजार प्रमुखों इस समीक्षा की व्याख्या करने के लिए मशीन अनुवाद का उपयोग कर रहे थे। कृपया हमें क्षमा करें यदि परिणाम सही से कम है। मुर्गी खेलने लगता है जैसे अनुवाद मशीन अभी ऑफ़लाइन है। उन्हें पुनर्जीवित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे बाद में पुन: प्रयास करें। उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज भी एक बेहतर स्वाद अनुभव के लिए बने मछली टॉपिंग करते हुए, मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी और प्रत्येक काटने को पूरा किया Yelp ऐप में केवल ये उपलब्ध अंगूठे से येल्प मोबाइल ऐप रेडोन्डो बीच किसानों के बाज़ार की समीक्षा का उपयोग करने के लिए तैयार हों व्यवसाय जानकारी गुरु 8:00 पूर्वाह्न - 1:00 अपराह्न क्रेडिट कार्ड स्वीकार करता है क्या यह आपका व्यवसाय है समीक्षाओं और ग्राहक संदेशों के उत्तर देने के लिए अपने व्यापार पृष्ठ का दावा करें। रेडोन्डो बीच किसान बाजार

No comments:

Post a Comment