Wednesday 20 December 2017

विदेशी मुद्रा ईएएस


विदेशी मुद्रा-ईएएस की समीक्षा साइट पर जाएं मैं इस प्रणाली का आनंद उठाता हूं। वर्तमान में यह केवल एकमात्र प्रणाली है जो मैं उपयोग करता हूं। अपने myfxbook पृष्ठों पर जाकर, आप रणनीतियों, डेमो और वास्तविक खाते देखेंगे। मैं निम्नलिखित कारणों के लिए 4 सितारों को दे रहा हूं: - मुख्य ईए (एफई ट्रेंड स्कैपर) को सुधारने में सुधार हुआ था, जिससे हम ड्रॉडाउन को कम कर सकें, ताकि हम 1 से 1.3 तक जोखिम बढ़ा सकें और एक ही गिरावट की उम्मीद कर सकें। इससे ईए को अधिक लाभदायक बनाया गया। - डेवलपर ने अन्य ईएएस जोड़े और जब आप उपरोक्त ईए के लिए लाइसेंस खरीदते हैं, तो आप दूसरों के अधिकार प्राप्त करते हैं। एफई ट्रेंड फिबो सबसे अच्छा (और ऊपर एक) लगता है। मेरी गणना के आधार पर यदि आप केवल इन 2 का उपयोग करते हैं (डेवलपर वर्तमान में 6 है जो मैं सोचता हूं और लगभग 10 शुरू करने का इरादा रखता हूं) मेरा मानना ​​है कि औसत 10 मासिक 1-1.5 जोखिम का उपयोग करना संभव है, और यह अधिकतम अपेक्षित अनुमान को नीचे रखेगा 20 (2005 से रणनीति पर आधारित) - मालिक ने कीमत को 199 यूरो से 99 यूरो तक घटा दिया। (वार्षिक) हालांकि मैं उस पैसे नहीं बना रहा हूं (ट्रेंड फिबो को कल रिलीज किया गया था) मैं इस प्रणाली से खुश हूं और एफई ट्रेंड स्कैलर के साथ कुछ पैसे कमा रहा हूं। मैंने भी एफई ट्रेंड फास्ट (एक और मुक्त एक, पैकेज में शामिल) की कोशिश की, लेकिन अभी तक परिणाम बहुत अच्छा नहीं हैं। 2012-08-16 3Star के मालिक ने उत्पाद में सुधार किया, इसलिए मैंने कुछ हफ्ते पहले पुनर्स्थापित किया और अब तक आईएम ने ड्रॉडाउन की तुलना में अच्छे परिणाम का आनंद लिया। बीमार कुछ महीनों तक प्रतीक्षा करें और संभवत: जोखिम बढ़ाएं। मैं यहां 4 सितारों को देने के लिए वापस लौटा सकता हूं यदि उत्पाद में संतोषजनक प्रदर्शन जारी रहता है। 2012-05-07 3 सितार मैं आज सुबह जो लिखा था, उसका एक छोटा सुधार। लगातार 4 घाटे को एफपीए खाते में दिखाया जा रहा है ताकि मेरा खाता खाता को दर्शाता हो। मुझे कुछ घंटों में 4 नुकसान होने पर आश्चर्य हुआ, जो कि अब तक इस ईए को छोड़ने के लिए बेहतर था। तो यह एक घोटाला नहीं है, मैं सिर्फ परिणाम और कम जोखिम से निराश हूं। देखते हैं कि ईए ठीक हो जाएगा या नहीं। इस बीच, मैं दो सितारों को उम्मीद करता हूं कि मैं इसका उपयोग करना जारी रखूंगा और अधिक दे सकता हूं। 012-05-07 1 सितार मैंने इस उत्पाद को खरीदा। पहला दिन मैंने इसका इस्तेमाल किया, जब मैं उठ गया तो मैंने देखा कि मैंने अपने खाते में से 4 का खतरा 1 खो दिया है। यह लगातार चार बार खो गया है। मैं अपने वेबसाइट में एफपीए खाते और उनके खाते की जांच करने के लिए गया था और 1 नुकसान में आश्चर्यजनक नहीं है। मैं 1 सितारा दे, जोखिम को 0.1 से कम कर दूंगा और 1 सप्ताह अधिक देखेंगे यदि यह एक और हारने वाला मशीन है I घोटाले सुनिश्चित नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से मैं बहुत निराश हूं। 2012-05-01 नहीं रेटिंग ईए वेबसाइट पर काम करता है कि एक अब खरीदें बटन नहीं है शायद कोई भी इस ईए को अभी तक नहीं खरीदा है मैंने डेवलपर को 2 संदेश भी भेजे और अब तक इसका उत्तर नहीं दिया गया। मैं देख रहा हूँ कि क्या कुछ बदलाव है, लेकिन यह एक अच्छा परिचयात्मक संकेत नहीं है। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। एक्सचेंज विशेषज्ञ सलाहकार मेटा ट्रेडर मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ उपयोग किए जाने वाले ऐड-ऑन सॉफ़्टवेयर विदेशी मुद्रा व्यापारियों की ओर से ट्रेडिंग संकेतों को स्वचालित रूप से उत्पन्न करने के लिए एक विदेशी मुद्रा ईए का उपयोग किया जाता है। कुछ सॉफ़्टवेयर दी गई स्थितियों के अंतर्गत स्वचालित ट्रेडों की अनुमति देता है, और इसमें पीछे की स्थिति शामिल हो सकती है ताकि मुद्रा व्यापारियों के रुझानों को अधिकतम हो और लाभकारी अवसरों पर न खो जाए। ये कार्यक्रम लोकप्रिय तकनीकी संकेतकों जैसे एमएसीडी, चलने वाली औसत और स्टेचैस्टिक्स का पालन करते हैं। कॉपीराइट प्रति 2017 वेबफिनेंस, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित अनधिकृत दोहराव, पूरे या कुछ हिस्से में, कड़ाई से प्रतिबंधित है।

No comments:

Post a Comment